Friday 13 May 2016

व्यापार कार्ड खेल निर्माता







+

पैकेज आयात के दौरान यह EditDeckScripts. cs में एक पंक्ति में 67 के लिए बात करेंगे: संहिता (CSharp):.gameObject & Quot; कि लाइन में आप जोड़ & quot है; card_to_move & quot ;.; & quot के बाद आयात अभी स्पष्ट दबाते हैं, यह कुछ चेतावनी प्रदर्शित कर सकते हैं, उसके बाद जारी रहेगा। / प्लगइन्स और / टीसीजी / फोटॉन एकता नेटवर्किंग फ़ोल्डर हटाएँ डाउनलोड करें और फोटॉन एकता नेटवर्किंग फ्री आयात करते हैं। अचयनित प्रदर्शन और उपयोगिता लिपियों का आयात करते हैं। यह बदलें अपनी फोटॉन आईडी ऊपर सेट करें क्लिक करें, कुछ नाम बदलने के लिए आप शीघ्र होगा और यह है कि उसके बाद काम करेंगे। MainMenuScene से खेल को चलाने के लिए मत भूलना। * अद्यतन 3 अगस्त 2014 *: 1.3 बिल्ड जारी की गई है! * अद्यतन 10 जून 2014 *: टीसीजी निर्माता जारी की गई है! हेलो सब लोग। मैं हाल ही में एकता पर एक व्यापार कार्ड खेल बनाने के एक छोटे से शौक लेने का फैसला करते हैं, मैं तुरंत बॉक्स से बाहर, आदि जादू सभा, चूल्हा, जैसे कि खेल बनाने के लिए एक इंजन की कमी को देखा। किसी को भी आसानी से अपनी खुद की एक व्यापार कार्ड खेल कर सकता है, इसलिए तो बजाय बस एक खेल बनाने की, मैं एक किट बना रही है। बहुत जल्द ही यांत्रिकी और अन्य सुविधाओं का सबसे खत्म करने की उम्मीद कर रहा है आईएम, इसलिए पहली रिलीज कुछ हफ़्ते में एसेट स्टोर करने के लिए प्रस्तुत किया जाना चाहिए। मैं अपने एक सा महत्वाकांक्षी पता है, लेकिन मैं पूरा समय उस पर काम कर कि कि किट के बारे में IM तो उत्साहित हैं। सुझाव है कि आप हो सकता है कुछ भी यह भी है कि रिलीज में कर सकता है। तुम लोगों से अपने विचारों, आलोचना, सुझाव या सुविधा का अनुरोध सुनने में बहुत दिलचस्पी im। Whats के पहले ही इंजन का हिस्सा यहाँ है: - ऐ प्राणियों के साथ कार्ड, नाटक मंत्र और जीव, साथ ही हमले आकर्षित कर सकते हैं - आप उस पर सही है या मध्य माउस बटन पकड़े द्वारा खेल में किसी भी कार्ड पर ज़ूम कर सकते हैं - संभावना अलग डेक के लिए है - डेक प्रत्येक खेल से पहले shuffled (या आप एक संभावना Planeswalkers की duels में की तरह, शत्राु डेक फेरबदल करने के लिए नहीं है) किया जा रहा है - अगर आप कुछ ही क्लिक में नए कार्ड में जोड़ सकते हैं - अगर आप कुछ ही क्लिक में (बस तस्वीर के बिना, मूल रूप से एक पूर्ण प्राणी है thats) एक जादू या प्राणी मानकों को बना सकते हैं - कार्ड (।, पूर्व सौदा 4 नुकसान 4 नुकसान चंगा और 2 कार्ड आकर्षित) प्रति कार्ड तीन अलग अलग प्रभाव को ले जा सकता। वर्तमान में, वहाँ केवल 2 जादू प्रभाव (ठीक है और क्षति) कर रहे हैं, लेकिन मैं बहुत जल्द ही उनमें से एक बहुत जोड़ने पर इरादा। - ध्वनि प्रभाव, कार्ड फ्रेम और आप सभी मेरे द्वारा बनाया गया था देख सकते हैं कि कार्ड प्रतीक है, इसलिए youd * अपने खुद के खेल के लिए बॉक्स से बाहर उन परिसंपत्तियों का उपयोग करें या उन्हें आसानी से बदलने में सक्षम हो [*] कला के बाकी प्रदर्शन उद्देश्य केवल, नहीं im अपने मालिक के लिए नहीं है मैं निकट भविष्य में जोड़ने का इरादा क्या है: - लक्ष्य-निर्धारण की तरह यांत्रिकी खत्म अवरुद्ध - सबसे आम MTG प्रभाव और शायद सभी चूल्हा प्रभाव सहित, प्रभाव की एक पुस्तकालय बनाने - नेटवर्किंग कुछ स्क्रीन: # 1 उनकी कुशलता सदस्य - प्रतिष्ठा: 122 आप GameDev करने के लिए लॉग इन करना होगा इस पोस्ट पर वोट करने के लिए लॉग इन करें। प्रकाशित किया गया था 4 अगस्त 2006 - 6:15 # 3 उनकी कुशलता सदस्य - प्रतिष्ठा: 122 आप GameDev करने के लिए लॉग इन करना होगा इस पोस्ट पर वोट करने के लिए लॉग इन करें। # 4 MotionCoil सदस्य - प्रतिष्ठा: 464 इस पोस्ट पर वोट करने के लिए लॉग इन करें। प्रकाशित किया गया था 4 अगस्त 2006 - 10:34 यह सबसे डिजाइनरों शेल्फ डेस्कटॉप प्रकाशन अनुप्रयोगों और ग्राफिक डिजाइन applicationâ बंद, बस stardard उपयोग प्रकट होता। मुझे लगता है कि points - के कुछ के बारे में चर्चा कार्ड लेकिन डिजाइन की प्रक्रिया में अपनी समान खेलने के लिए, एक साइट यद्यपि मिला मैं ड्राइंग पैकेज (एडोब फोटोशॉप या एक स्वतंत्र विकल्प), या डीटीपी के कुछ प्रकार में एक टेम्पलेट डिजाइन द्वारा प्रारंभिक डेक के उत्पादन के बारे में जाना है, और स्वयं अपने छवियों और डेटा जोड़ना होगा। अन्य विकल्प के लिए एक पेशेवर प्रिंटर के लिए जाना जाता है। मैं सस्ते, किसी भी तरह से, यह हो जाएगा तो दोनों तरह लग रहा है। वैसे भी, खेद है कि मैं और अधिक मदद की नहीं हो सकता। डेक के साथ गुड लक! शामिल हुई: 2 नवंबर 2010 संदेश: 151 मैं जैसे उम्र के लिए collectible कार्ड खेल बनाने के लिए एक किट के लिए देख रहा है और अंत में एक अपने आप को बनाने का फैसला किया था। यह मुझे बहुत समय की बचत होगी। हम रिलीज की तारीख और पैकेज की कीमत पता कर सकते हैं? मैं वर्तमान में एक कार्ड खेल डिजाइन कर रहा हूँ और इस का उपयोग करना चाहते हैं। बस कुछ सवाल, 1. किट कैसे परिवर्तनीय होगा? मैं पूरी तरह से gameplay के नियम बदल सकते हैं? मैं अपनी जरूरतों के हिसाब से इसे संशोधित कर सकते हैं ताकि 2. मैं पूर्ण स्रोत कोड का उपयोग होगा? 3. किट मंगनी आदि डेक भवन, दुकान, लॉबी प्रणाली, होगा? मैं आसानी से अंतर्निहित प्रणाली को समझ सकते हैं, इसलिए है कि 4. कोड अच्छी तरह से प्रलेखित किया जाएगा? 5. यह ngùi की तरह किसी भी तीसरे पक्ष के plugins की आवश्यकता है और यदि ऐसा है तो यह हमें गैर ngùi उपयोगकर्ताओं के लिए यह अनुकूल करने के लिए संभव है? असल में मैं मैं मेरा निर्माण कर सकते हैं जिस पर कुछ अच्छी तरह से परिभाषित वास्तुकला के साथ अपनी परियोजना के लिए एक प्रारंभिक बिंदु चाहते हैं। आप परिसंपत्ति की दुकान के लिए किट प्रस्तुत किया है और आशा है कि यह जल्द ही स्वीकृत हो जाता है मारियो व्हाइट में शामिल हो: 16 सितम्बर 2014 संदेश: 3 किसी में इस खेल को समाप्त करने के लिए जीत / हार शर्तों को संशोधित करने के लिए एक कोड के साथ मेरी मदद कर सकते हैं (player. cs) यदि ((जीवन और लेफ्टिनेंट;! = 0 || (MainMenu. TCGMaker. core. OptionGameLostIfHeroDead HeroIsDead)) GameEnded) // खिलाड़ी सिर्फ खो दिया है! //Debug. Log("player क्योंकि जीवन और लेफ्टिनेंट के खो दिया है, = 0 & quot;); GameLost (); और अगर ((Enemy. Life और लेफ्टिनेंट;! = 0 || (MainMenu. TCGMaker. core. OptionGameLostIfHeroDead Enemy. HeroIsDead)) GameEnded) // दुश्मन सिर्फ खो दिया है! नाटक में Theres एक प्रकार की 3 (मरे) प्राणी हैं। मैं एक जीत हालत चाहते हैं। गुणा प्रकार के 3 के लिए खोज करने के लिए कोड बनाने के लिए यकीन नहीं im।



No comments:

Post a Comment