Friday 13 May 2016

धागा req - विदेशी मुद्रा ओडिसी ट्रेडिंग सिस्टम (fxo)







+

धागा: REQ - विदेशी मुद्रा ओडिसी ट्रेडिंग सिस्टम (FXO) REQ - विदेशी मुद्रा ओडिसी ट्रेडिंग सिस्टम (FXO) Vertue ट्रेडिंग & quot; विदेशी मुद्रा ओडिसी ट्रेडिंग सिस्टम & quot; परिणाम 7 अप्रैल 2012 मेरी ए. यू. $ 10,000 के संतुलन पर व्यापार का अंत करने के लिए सप्ताह 2 अप्रैल 2012 के लिए अब $ 9,077.49 ए. यू. है। Vertue है ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा ओडिसी ट्रेडिंग सिस्टम (दो यांत्रिक रणनीतियों, केशियर और एस्केलेटर) का उपयोग करना सप्ताह के लिए $ 896.41 का एक नुकसान का उत्पादन किया गया। व्यापार के 11 सप्ताह के बाद इस प्रणाली मैं एक लाभ का उत्पादन किया है कि एक सप्ताह के लिए किया था कभी नहीं किया है और मेरे खाते व्यापार के 11 हफ्तों के लिए $ 922.51 का एक नुकसान दिखा रहा है। Vertue ट्रेडिंग केशियर (प्रधानमंत्री) और एस्केलेटर (ईएससी) ईएएस अब एक 24 घंटे मोमबत्ती रोल नहीं है और 12 घंटे मोमबत्ती पर कारोबार किया जाएगा की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वे जांच में अभूतपूर्व परिणाम का उत्पादन किया गया कहना है कि एक नई ईए जारी कर रहे हैं। आप कल्पना कर सकते हैं मैं अपनी सांस पकड़ रहा हूँ। उनकी नवीनतम ईमेल वे दोस्ताना लोगों से कई तरह के शब्दों प्राप्त किया था और वे दीन थे कि, मैं उन शब्दों को प्रधानमंत्री और ईएससी ईएएस के प्रदर्शन के संबंध में थे संदेह नहीं है कि कहा। जनवरी के शुरू 2012 के बाद से उनके प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। उनकी व्यवस्था के पैसे प्रबंधन की ओर भी महान होने से घाटे को रोका गया है, लेकिन दो ईएएस बस पिछले 3 महीने के लिए पैसे नहीं किया है। गैर-सदस्यों मार्च 14 के बाद से नवीनीकृत नहीं किया गया 2 कम से कम पिछले सप्ताह और सदस्यों को 'खंड में परिणाम ग्राफ के लिए वेबसाइट पर प्रदर्शन परिणामों की जांच करने में सक्षम नहीं किया गया है। आप सिस्टम खरीदने पर विचार कर रहे हैं, तो मैं दृढ़ता से आप व्यापार विदेशी मुद्रा के बारे में अपने आप को शिक्षित है, जब तक ऐसा करने में देरी करने के लिए आग्रह करता हूं, [केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ताओं के लिंक देख सकते हैं। ] और [केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ताओं के लिंक देख सकते हैं। आप ऐसा करने के साथ शुरू कर सकता है दो साइटों] हैं। आप ज्ञान का एक सा है एक बार जब आप बेहतर Vertue व्यापार प्रदान करता है सेवा वे पूछ रहे हैं कि पैसे के लायक है या नहीं, मूल्यांकन कर सकते हैं। वे आसान है क्योंकि MT4 मंच पर स्थिति आकार और जगह ट्रेडों की गणना करने के लिए पर मार्गदर्शन और शिक्षा प्रदान करते हैं कि व्यापार कमरे सत्रों का व्यापार विदेशी मुद्रा की दुनिया में प्रवेश कर सकता है, लेकिन वे कहते हैं कि 3000 $ लायक है कि सिखाने के लिए कुछ भी नहीं है और कहा कि नहीं किया जा सकता वेब पर मुक्त करने के लिए सीखा है। मैं इस प्रणाली के लिए $ 3000 का भुगतान क्यों मैं इसे सेट प्रदान करता है और मुनाफे का उत्पादन करना चाहिए कि सुविधा को भूल जाते हैं, क्योंकि ज्यादातर लोगों को इस प्रणाली खरीद रहे हैं अटकलें हैं कि, यह है। हालांकि, प्रधानमंत्री और ईएससी ईएएस मेरे लिए यह किया है और नहीं है मेरी ट्रेडों Vertue ट्रेडिंग के ही लोगों को वे सिस्टम के नियमों का पालन किया जाता है, जो किसी के लिए काम नहीं किया जा सकता की पहचान की है वही लोग कर रहे हैं के बाद से। उनके ओडिसी ईएएस लाभ के विवेकाधीन ट्रेडों प्रबंधन के लिए एक बेहतर काम कर सकता है, लेकिन मैं दो अलग ईए परिणामों को भ्रमित नहीं करना चाहता था क्योंकि मैं उन्हें अभी तक एक उचित परीक्षण नहीं दिया है। अतिरिक्त जानकारी कहा: एक अन्य साइट से आप [केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ताओं के लिंक देख सकते है ओडिसी विवेकाधीन व्यापार करने के तहत वे व्यापार 3 चार्ट पैटर्न कैसे व्यापार करने के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए यात्रा कर सकते हैं। ] अंतिम saroq द्वारा संपादित; 13:13 पर 2012/04/08। कारण: अतिरिक्त जानकारी धागा: REQ - विदेशी मुद्रा ओडिसी ट्रेडिंग सिस्टम (FXO) 14 अप्रैल 2012 मेरी ए. यू. $ 10,000 खाते की शेष राशि पर व्यापार का अंत करने के लिए सप्ताह 9 अप्रैल 2012 के लिए अब $ 9,036.28 ए. यू. है। Vertue है ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा ओडिसी ट्रेडिंग सिस्टम (दो यांत्रिक रणनीतियों, केशियर और एस्केलेटर) का उपयोग करना सप्ताह के लिए $ 41.21 की हानि का उत्पादन किया गया है। व्यापार के 12 सप्ताह के बाद इस प्रणाली मैं एक लाभ का उत्पादन किया है कि एक सप्ताह के लिए किया था कभी नहीं किया है और मेरे खाते व्यापार के 12 सप्ताह के लिए $ 963.72 का एक नुकसान दिखा रहा है। मैं यह अपने व्यापारियों में से एक मेरा खाता कारोबार कर रहे थे, तो सिस्टम कैसे प्रदर्शन है इसलिए Vertue ट्रेडिंग के ही लोगों द्वारा की पहचान कर रहे हैं कि केवल ट्रेडों ले। ऐसा लगता है कि इस प्रणाली के लिए भुगतान करने के लिए मूर्ख होगा कि इन परिणामों से स्पष्ट किया जाना चाहिए। अपनी वेबसाइट की जाँच करने के लिए जारी रखें और वे कभी भी लोगों को फिर से चालू परिणाम देखने के लिए अनुमति देते हैं, तो आप एक निर्णय बाद में कर सकते हैं। मैं तुम्हें कुछ शिक्षा प्राप्त करने के लिए यात्रा करना चाहिए कुछ साइटों को तैनात किया है और मैं एक महीने के कारोबार के बारे में पढ़ रहा है कि यह संभव है कि आप एक बेहतर निर्णय करने के लिए कर देगा बिताया कि लगता है। पहले की घोषणा परिवर्तन अभी तक नहीं हुआ है और जब वे जाएगा कोई निश्चित समय नहीं है। क्या वास्तव में इन परिवर्तनों को कोई नहीं जानता लेकिन मुझे लगता है कि वे लोगों को और अधिक विवेकाधीन ट्रेडों लेने के लिए शिक्षित करने की कोशिश करेंगे कि भावना हो और अगर ऐसा है, तो उनकी व्यवस्था की बात क्या हो जाएगा? तुम्हें पता है, हानि बंद करो बंद करो अनुगामी और लाभ अंक लेने के लिए, एक प्रवेश बिंदु के साथ एक व्यापार प्रबंधन करने के लिए अपने स्वयं के ईए विकसित कर सकते हैं।



No comments:

Post a Comment