Friday 13 May 2016

क्रोमा एस - instablog







+

क्रोमा के Instablog पैसा स्टॉक्स और छोटे निवेशक 15 टिप्पणियों के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ब्रोकर ढूँढना 16 मार्च 2010 12:20 यह वास्तव में 101. एक छोटे से निवेशक पोर्टफोलियो की स्थापना जो चर्चा का दूसरा निवेश की श्रृंखला में तीसरे नंबर पर हैं। मैं में सब छोड़ दिया लेकिन अगर शीर्षक बहुत लंबा हो गया होता। कारोबार के पहले के आदेश को एक अच्छा डिस्काउंट ऑनलाइन दलाल खोजने के लिए किया जाएगा। अच्छी खबर यह बड़ा नाम दलालों के कुछ उन्हें और अधिक प्रतिस्पर्धी बनाने के लिए, और संभावित दलालों के पूल के विस्तार, हाल ही में उनकी फीस या कमीशन कम कर दिया है कि है। बुरी खबर यह है कि वे छिपा शुल्क या अधिभार अगर आपके पास की खोज के लिए एक दलाल की वेबसाइट के सभी विस्तार के माध्यम से उतारा एक बोझिल प्रक्रिया है। मैं छोटे निवेशकों और पैसा स्टॉक के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ब्रोकर नामक एक तुलना चार्ट बनाया है। जो आप डाउनलोड या नीचे देख सकते हैं। यह सब दलालों का एक व्यापक सूची नहीं है। अधिक से अधिक $ 10 के एक आयोग के साथ किसी भी कंपनी / व्यापार समाप्त हो गया था। पहले एक निवेश के जोखिम को देखने के लिए कहा जाता है, जो बफेट, की भावना में, मैं एक ब्रोकरेज कंपनियों दिवालिया हो जाता है या एक मैडॉफ खींचती है क्योंकि, संक्षेप में, पूंजी जोखिम की धारणा का उल्लेख करना चाहते हैं। हम सब एक पारंपरिक बैंक खाते में फेडरल डिपाजिट इंश्योरेंस कारपोरेशन (एफडीआईसी) बैंक प्रति जमाकर्ता प्रति $ 250,000, अप करने के लिए हमारे खातों सुनिश्चित करता है कि पता है। इस मामलों की एक स्थायी राज्य नहीं है, और एफडीआईसी उनकी वेबसाइट पर कहते हैं, 2014 में बैंक प्रति जमाकर्ता प्रति $ 100,000 के लिए फिर से कायम करने के लिए सेट है, & quot; एफडीआईसी बीमा संयुक्त राज्य सरकार का पूरा भरोसा है और क्रेडिट द्वारा समर्थित है। एफडीआईसी 1934 में अभियान शुरू कर दिया है, कोई जमाकर्ता FDIC - बीमा जमा राशि का एक पैसा खो कभी किया है। & Quot; बेशक, Nassim तालेब शिविर में उन एफडीआईसी बैंक में जमा राशि से जोखिम मुक्त नहीं कर सकता है, लेकिन गारंटी जोखिम को कम करता है, बहस हो सकती है। प्रतिभूतियों के साथ स्थिति काफी के रूप में स्पष्ट नहीं है। शेयरों के लिए, प्रतिभूति निवेशक संरक्षण निगम (OTCPK: SIPC) के प्रभार में है। वे आप इस पढ़ा या सही मायने में अपने जोखिम पूंजी एक दलाल ऐसा न करने के संबंध में क्या है समझने के लिए अपनी वेबसाइट पर जाकर आप SIPC अंग्रेजी 2009. बुलाया डाउनलोड कर सकते हैं एक ब्रोशर मेरा सुझाव है। इसके बारे में हाई स्कूल के छात्र संस्करण इस प्रकार है: SIPC नुकसान के खिलाफ एक निवेशक के लिए बीमा नहीं है। यह स्वयं स्पष्ट होना चाहिए। आप शेयर बाजार में निवेश कर रहे हैं, तो आप जोखिम की एक उम्मीद है कि आप अपने पैसे खो सकता है कि पता है। SIPC आप जोखिम से बचने में मदद नहीं करता। अपने शेयरों के मूल्य में गिरावट आई है, तो आप SIPC से एक चेक नहीं मिलेगा। लेकिन यहाँ SIPC & quot का कहना है, क्या करता है ;. () SIPC ऐसा करना संभव है, जहां लापता शेयरों और अन्य प्रतिभूतियों की जगह। यहां तक ​​कि निवेश के मूल्य में वृद्धि हुई है जब। SIPC बेकार शेयरों और अन्य प्रतिभूतियों बेच रहे हैं व्यक्तियों को कवर नहीं करता। SIPC जिसका पैसा, शेयर और अन्य प्रतिभूतियों एक ब्रोकरेज अन्य कारणों के लिए विफल रहता है जब जोखिम में एक दलाल द्वारा चोरी या डाल रहे व्यक्तियों में मदद करता है। & Quot; SIPC नकद में $ 100,000 सहित, प्रति ग्राहक $ 500,000 तक की गारंटी देता है। निवेशक संरक्षित किया जा करने के लिए लेकिन दलाल एक SIPC सदस्य होना चाहिए। छोटे निवेशकों के लिए हम कुछ समय के लिए आते हैं। लेकिन इस बड़े इरा के साथ व्यक्ति के पास आ रही सेवानिवृत्ति के लिए चिंताओं को बढ़ा। एक फर्म की व्यवहार्यता महत्वपूर्ण है। जोखिम को कम करने के लिए विभिन्न बैंकों के साथ बैंक में जमा राशि diversifing साथ के रूप में, यह लंबे समय से एक ही संभव है और यदि अलग ब्रोकरेज फर्मों में एक से अधिक सेवानिवृत्ति खाता होना चाहिए कि पता चलता है। यह एक भविष्य पद के लिए एक विषय है। इस पोस्ट के रूप में मैं सूचीबद्ध सभी दलालों SIPC के सदस्य हैं जो इस बात की पुष्टि की है। आप एक खाता खोलने से पहले आप की जाँच और वे अभी भी कर रहे हैं यह सुनिश्चित करना चाहिए। मुझे सबसे अच्छा ऑनलाइन दलाल के लिए अपने मानदंड को बताना चाहूँगा। यह अन्य ब्लॉग या वेबसाइट से, शायद काफी अलग होगा। अगर आप एक बड़ा पोर्टफोलियो है या आप पैसा स्टॉक त्याग करना है, तो पूरी तरह से अलग लग सकता है, तो आप के लिए सही क्या हो सकता है। यह कोई एक निश्चित सूची तरह से है, लेकिन यह क्रोमा निवेश छोटे निवेशक पोर्टफोलियो के लिए पर्याप्त होना चाहिए। आप दलालों एक प्यारा सा तारांकन के पीछे कुछ फीस छुपा में काफी माहिर हैं, क्योंकि मैं यहाँ कुछ विस्तार में जाने कि ध्यान दें। इसके अलावा, आयोगों और फीस अक्सर बदल जाते हैं। मैं एक इसी तरह की प्रक्रिया के माध्यम से चला गया जब कुछ कंपनियों को इस समय पिछले साल से कर रहे हैं कि किस तरह अलग आश्चर्यचकित था। अग्रिम में मेरी क्षमा याचना मैं अपने पसंदीदा दलाल याद किया। मैं कीमत के लिए समाप्त कुछ न्यूनतम जमा की आवश्यकताओं के लिए दूसरों। 1) मैं शेयर ट्रेडिंग कमीशन में मूल्य के लिए मुख्य रूप से देखा। इरादा कम या कोई म्युचुअल फंड, ईटीएफ या इस पोर्टफोलियो में कारोबार बांड के लिए है। यही कारण है कि वे कहते हैं कि इस निवेश के खाते का ध्यान नहीं है कि बस, निवेश के लायक नहीं हैं मतलब नहीं है। नतीजतन, निवेश के उन प्रकार नजरअंदाज कर दिया गया है कि प्रभाव कारकों। 2) आयोग की फीस सहित कुल ब्रोकरेज लागत विशेष रूप से पैसा स्टॉक्स के लिए $ 10 / व्यापार के तहत, कम होने की आवश्यकता होगी। पैसा या ओटीसी शेयरों को खरीदने के लिए नहीं है या अतिरिक्त प्रभार होने के लिए वहाँ की जरूरत होगी। मेरी दलाल उन्हें व्यापार करने के लिए बहुत ज्यादा चार्ज किया, क्योंकि निवेश के 99 प्रतिशत की दुकान में मूल्य छिपने के साथ कंपनियों के बहुत सारे हैं, मैं उन्हें याद करने के लिए नफरत करेंगे। 3) कोई निष्क्रियता या रखरखाव शुल्क। 4) अतिरिक्त शुल्क के बिना एक व्यापार में असीमित शेयरों। इस दलालों पैसा शेयर खरीद को सीमित करने का प्रयास है कि एक और तरीका है। .25 / शेयर पर एक शेयर ट्रेडिंग 1000 $ निवेश करने के लिए 4000 के शेयरों की आवश्यकता होगी। मैं किसी भी तरह का लाभ उठाने के काम करने के लिए नहीं इरादा क्योंकि 5) मैं मार्जिन खाते की दरों की तुलना में शामिल नहीं होंगे। यह मैं भी विकल्प या अनुबंध की कीमतों में कारक नहीं होगी। 6) मुझे लगता है हम कोई दलाल सहायता प्रदान की ट्रेडों के साथ सीधे ऑनलाइन हमारे सभी आदेश दे दिया जाएगा मान रहा हूँ। 7) लघु अवधि की ब्याज दरों में प्रभावी ढंग से शून्य हैं, इसलिए मैं किसी भी अगर मैं पुनर्विचार करने और बाद में अपडेट हो सकता है, हालांकि, कि नकद इस पहलू परिवर्तन, अगर (एक झाड़ू खाते में कमाता है, ब्याज दरों की तुलना परेशान नहीं किया जाएगा) 8) तुम भी अपने मापदंड में एक नहीं, इरा शुल्क शामिल करने के लिए चाहते हो सकता है। इस ब्लॉग के प्रयोजनों के लिए मैं नहीं होगा। लेकिन मेरी इरा में व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए, मैं खर्च को कम करने के लिए इस रूप में महत्वपूर्ण स्क्रीन शामिल हैं। मैं एक और पोस्ट में पदों के आकार के बारे में चर्चा करेंगे। लेकिन एक छोटा सा पोर्टफोलियो के साथ निवेश करने में चाल में से एक फीस द्वारा मारे नहीं हो रही है। आप कम से कम शुरुआत में, पोर्टफोलियो में 3-4 पदों की कुल करने की उम्मीद करते हैं, तो निवेश के लिए प्रत्येक 500 $ एक $ 5.00 आयोग और 1% से बाहर निकलने के शुल्क के साथ एक 1% खरीद शुल्क होगा। परिणाम है कि आप अभी भी तोड़ने के लिए 2% कर करना चाहिए। यही कारण है कि एक महती बाधा नहीं है। हम कि सिर्फ $ 10 / व्यापार बदल कहते हैं। हमारे कुल एक शेयर खरीदने और बेचने के लिए तो 4% है। वह यह है कि मैं अपने आप के साथ काठी के लिए एक कीमत शायद बहुत अधिक है, नई सामान्य युग में लगता है। बेशक, हम अन्य शुल्क, पैसा या ओटीसी शेयरों के लिए विशेष रूप से अतिरिक्त शुल्क के साथ आयोगों शेष है। तो चलो में कूद और मूल्यांकन करते हैं। सबसे पहले, मैं तो, विभिन्न मानदंडों के लिए कंपनियों को बाहर स्क्रीन सभी गुजर रहा है कि कंपनियों पर चर्चा करेंगे। बाद में मैं प्रत्येक कंपनी पर एक त्वरित टिप्पणी दे देंगे। इस चार्ट से मैं बस मूल्य के आधार पर सही दूर कुछ कंपनियों को समाप्त कर सकते हैं। ई * व्यापार, टीडी Ameritrade, Thinkorswim सभी $ 9.95 चार्ज करते हैं। लगता है कि या तैरने जो मैं नीचे विस्तार अन्य नकारात्मक कारक था। वे पैसा शेयर आरोप है क्योंकि OptionsHouse, स्कॉट व्यापार, SogoTrade TradeKing (मेरी पसंदीदा दलाल) समाप्त हो जाते हैं। यही कारण है कि चार्ल्स श्वाब, विकल्प व्यापार, फिडेलिटी, Just2Trade, TradeMonster Zecco छोड़ देता है। फिडेलिटी और Just2Trade बहुत बड़ी एक न्यूनतम शेष राशि की आवश्यकता है, ताकि वे बाहर हैं। निवेशकों के लिए, अपने निवेश पोर्टफोलियो में बड़ी राशि के साथ शुरू, इस मनमाने ढंग से लागू नहीं हो सकता काट दिया। दो इरा फीस था शेष चार कंपनियों के रूप में, विकल्प व्यापार, और Zecco, इसलिए है कि आप के लिए एक महत्वपूर्ण कारक है। दो बार सोचो। छोटे निवेशक पोर्टफोलियो निवेश क्रोमा के लिए यह नहीं है। एक निरपेक्ष मूल्य के नजरिए पर आप क्रमशः $ 5.00 और व्यापार के प्रति $ 4.50 पर, ChoiceTrade या Zecco करने के लिए नीचे पसंद संकीर्ण करने के लिए होगा। लेकिन सबसे अच्छा दलाल खोजने केवल कीमत के बारे में नहीं है। ठीक है। यह न्याय करने के लिए बहुत मुश्किल है क्योंकि तो मैं उल्लेख नहीं किया है क्या, यह कीमत और कैसे उम्मीद के रूप में चीजों को बाहर काम नहीं करते जब ग्राहक सेवा है के लिए क्या पेशकश की है है। इस आँकड़े पूरी कहानी बता नहीं है, जहां गुणात्मक क्षेत्र है। मैं इन दो दलालों के बीच तय करने से पहले, मैं तुम से सुनना चाहते हैं। आप ChoiceTrade या Zecco या तो साथ किसी भी अनुभव है? कल मैं दोनों फोन और उनके ग्राहक सेवा की भावना हो जाएगा। तो फिर मैं एक निर्णय कर देगा। मैं खाता खोलने के लिए तय है, जहां मैं जल्दी ही पोस्ट करेंगे। हो सकता है कि मैं दोनों में खाते खोलने और मैं खाते निधि से पहले, इस प्रक्रिया की तरह है क्या देखेंगे। नीचे तुलना चार्ट पर कंपनियों पर अपने विचार कर रहे हैं। चार्ल्स श्वाब - मूल डिस्काउंट दलाल। हाल के वर्षों में उनकी कीमतें अन्य ऑनलाइन डिस्काउंट दलालों के साथ प्रतिस्पर्धी नहीं किया गया है, कि इस साल बदल गया है लगता है। वे हाल ही में (जनवरी 2010) है, क्योंकि वे अपने व्यापार के प्रति शुल्क $ 12.95 फार्म उतारा अतिरिक्त शुल्क के बिना व्यापार के प्रति अनुमति दी जाएगी कि शेयरों की संख्या का सफाया कर दिया, एक आश्चर्य देर इसके अलावा रहे हैं। श्वाब खातों की जाँच सहित बैंकिंग विकल्प है। पसंद व्यापार - मैं डिस्काउंट दलालों पर अपना शोध शुरू कर दिया जब तक मैं उनमें से नहीं सुना था। दो बातें मुझे intrigued। आप एक मार्जिन खाते में जोड़ने और $ 2000 के लिए अपने खाते खोलते हैं तो सबसे पहले, उनके समग्र अच्छी कीमत और दूसरा, वे एक $ 50 बोनस की पेशकश कर रहे हैं। यही कारण है कि मेरे पैसे पर एक त्वरित 2.5% लाभ है। इस वजह से इरा शुल्क की एक इरा खाता था, तो वे एक अच्छा विकल्प नहीं हैं। ई * व्यापार - मुझे लगता है कि $ 10 के तहत है, वे प्रारंभिक काट दिया आश्चर्यचकित था। लेकिन अंततः वे हमारे छोटे व्यापार खाते के लिए महंगा हो जाएगा। फिडेलिटी - पिछले साल ट्रेडों $ 10 से अधिक खर्च हुए। यह शायद सबसे बड़ा आश्चर्य है। मैं उनके व्यापार के उपकरण के साथ कुछ शिकायतों के बारे में पढ़ा है, लेकिन 4500 से अधिक निगमों पर मुफ्त उपलब्ध अनुसंधान के एक बहुत कुछ करने की अपेक्षा की जाती है। Just2Trade - उनकी कम, कम प्रति कमीशन दर आंशिक रूप से कुछ निवेशकों के लिए उनके इरा शुल्क की भरपाई हो जाएगी। उनकी प्रतिष्ठा है, तथापि, बेकार है। मैं किसी भी दलाल के बारे में किसी भी मंच पर पढ़ने के सबसे लंबे समय तक शिकायत Just2Trade के बारे में था। आपको लगता है कि पोस्टर विश्वास करते हैं, वे सही कुछ भी नहीं मिल सका। दो बातें मुझे सबसे ज्यादा चिंतित हैं। सबसे पहले, अपने ग्राहक सेवा महान नहीं है। दूसरा उनकी नकदी शेष अक्सर गलत कर रहे हैं। OptionsHouse - एक और कम कीमत आयोग घर, शुरू में उनके $ 2.95 आयोग के साथ होनहार लग रहा था, लेकिन उनके पैसा शेयर अधिभार $ 2.00 नीचे शुरू होता है और $ .005 / शेयर है। इसके अलावा, 50,000 शेयर पर कुछ भी एक अलग से अधिक और ब्रोकरेज कमीशन की आवश्यकता है। स्कॉट व्यापार - मैं स्कॉट व्यापार और उनकी मामूली $ 7.00 मूल्य व्यापार के साथ खुश किया गया है, जो कई निवेशकों के लिए बात की है। अपने विज्ञापनों में कम से कम ध्यान गार्नर। लेकिन स्कॉट व्यापार पैसा शेयर निवेशकों के लिए एक भयानक विकल्प है। वे पैसा स्टॉक के लिए खरीद के मूल्य का 0.5% चार्ज करते हैं। यहाँ तक कि $ 2.50 कहते हैं और उन्हें अप्रतिस्पर्धी में आता है कि एक $ 500 निवेश पर। Sogotrade - मैं मैं तुलना में उन्हें शामिल करने का फैसला पहले भी Sogotrade के बारे में नकारात्मक बातें सुना। लेकिन $ 2.95 की उनकी कीमत शामिल किए जाने की विनती की। दुर्भाग्य से, वे भी अपने अपने ऑनलाइन व्यापार मंच के बारे में 0.5% पैसा स्टॉक पर आरोप है, और बार-बार शिकायत नहीं है। TDAmeritrade - हाल ही में $ 9.95 / व्यापार करने के लिए अपने कमीशन गिरा दिया है कि एक और बड़ी ब्रोकरेज कंपनी है। आप अक्सर व्यापारी कर रहे हैं के साथ बहुत अच्छा सौदा संभव हो रहे हैं। कीमत के लिए समाप्त कर दिया। लगता है कि या तैरना - मैं एक साल से अधिक के लिए Thinkorswim का इस्तेमाल किया है। वे तुम्हें हिस्सेदारी शुल्क प्रति एक भुगतान करते हैं कि ऊपर पहले वे 5000 शेयरों के लिए उनके $ 9.95 / व्यापार निर्धारित दर की सीमा, दो कारणों से समाप्त हो जाते हैं, और दूसरा, मैं अपनी वेब आधारित इंटरफेस से नफरत है। यह मैंने देखा है कम से कम सहज है। यह किसी को भी यह पसंद है मेरे लिए चौंकाने वाला है। मैं कुछ भी नहीं समझ में बनाया है, जहां जल्दी डॉस, के दिनों में वापस ले जाया हूँ की तरह लग रहा है। TradeKing - एक ठोस कंपनी, महान ग्राहक सेवा और अच्छी उचित $ 4.95 आयोग के साथ। दुर्भाग्य से, छोटे निवेशक पोर्टफोलियो के प्रयोजनों के लिए पैसा शेयर प्रभार उनके उन्मूलन मजबूर करता है। TradeMonster - मैं कभी नहीं सुना सभी दलालों की सबसे होनहार। उनकी $ 7.50 आयोग की तरह मैं की तुलना में अधिक है, यह अपने पक्ष में संतुलन स्थानांतरण, कोई पैसा शेयर प्रभार है। इंटरफेस यह भी एक शुरुआत है, जो एक छोटे निवेशक के लिए एक बहुत ही दिलचस्प विकल्प है, जिससे सभी उपकरण पेपर ट्रेडिंग में इस्तेमाल किया जा करने की अनुमति देता है। आदर्श क्रोमा निवेश पाठक। Zecco - आप इनकार नहीं कर सकता कीमत। $ 4.50 / व्यापार। यदि आप एक लगातार व्यापारी हैं या संपत्ति में $ 25,000 है, तो आप 10 मुक्त ट्रेडों / माह मिलता है। प्लस तरफ Zecco आभासी व्यापार और विदेशी मुद्रा व्यापार है। नकारात्मक पक्ष पर वे एक वार्षिक इरा शुल्क और कुछ मंचों पर ग्राहक सेवा के बारे में कुछ शिकायत नहीं है। शायद सेवा बेहतर हो रही है। प्रकटीकरण: मैं वर्तमान में TradeKing और Thinkorswim साथ खाते हैं, लेकिन किसी भी ब्रोकरेज कंपनी मेरी तुलना में सूचीबद्ध नहीं किसी भी शामिल है के साथ एक वित्तीय संबंध नहीं है। अपने शोध के आधार पर हालांकि मैं अपने Thinkorswim खाते में स्थानांतरित करना चाहते हैं। प्रकटीकरण: कोई नहीं



No comments:

Post a Comment