Friday 13 May 2016

क्रिस curran डाउनलोड - 3- पंक्ति विराम विधि







+

क्रिस Curran डाउनलोड - 3-पंक्ति विराम विधि क्रिस Curran 15 साल के लिए इक्विटी और वायदा व्यापार कर दिया गया है। मेरी नई इंटरैक्टिव प्रशिक्षण मॉड्यूल में, "ट्रेडिंग Curran 3-रेखा को तोड़ने की विधि: Daytrading ई-मंत्री के लिए एक पेशेवर रणनीति," मैं ई-मिनी व्यापार के लिए आप मेरे कोर रणनीति सिखाना होगा। तुम मेरे प्रशिक्षण पाठ्यक्रम का पूरा लाभ लेने के लिए, इस तरह के eSignal, MetaStock, ErlangerQuote, निवेशक आर / टी और पताका के रूप में अच्छा 3-रेखा को तोड़ने चार्ट, प्रदान करता है कि अपनाने सॉफ्टवेयर की आवश्यकता होगी। Curran 3-पंक्ति विराम विधि क्या है? Curran 3-पंक्ति विराम विधि निम्नलिखित के साथ प्रदान करता है कि एक इंट्रा डे ट्रेडिंग रणनीति है: वे 1 मिनट समय सीमा में शुरू कर रहे हैं के रूप में मजबूत नई प्रवृत्तियों की 1. तत्काल पहचान। 2. झूठी, अल्पकालिक प्रवृत्तियों बाहर छान रहे हैं। 3. आप प्राप्त अलर्ट स्पष्ट है और आसानी से पहचानने योग्य होते हैं। कोई आवश्यक विवेकाधीन निर्णय नहीं है। 4. आप संभवतः वे शुरू हो गए हैं जब उच्च गति के रुझान में प्रवेश करने में सक्षम हैं। आपके द्वारा दर्ज करने के बाद बंद हो जाता है अनुगामी के उपयोग के माध्यम से लाभ में ताला लगा है, जबकि 5, आप, उसकी अवधि के अधिकांश के माध्यम प्रवृत्ति की सवारी करने में सक्षम हैं। कैसे 3-पंक्ति विराम विधि आप ऐसा करने में सक्षम है? सबसे पहले, आप उनके जल्द से जल्द चरणों में प्रवृत्तियों की पहचान करने के लिए, ब्रेक प्वाइंट चार्ट कहा जाता है कि आप शायद कभी नहीं सुना है कि एक चार्टिंग तकनीक, सीखने की जाएगी। तो फिर आप इन प्रवृत्तियों व्यापार करने के क्रम में (एक दो साल की अवधि के दौरान एक हजार से अधिक ट्रेडों के पाठ्यक्रम पर और परिष्कृत) व्यवस्थित मैं विकसित दृष्टिकोण लागू होगी। व्यापार के अपने 15 वर्षों के दौरान मैंने कारोबार और कई तरीकों का परीक्षण किया है। उन सभी के बाहर, मैं पहचान करने और उच्च गति प्रवृत्तियों में जल्दी प्रविष्टियों को प्राप्त करने के लिए अपनी क्षमता में 'नंबर एक' के रूप में 3-पंक्ति विराम विधि रैंक होगा। बेशक, कुछ समय के लिए पूरी तरह से 100% काम करता है, लेकिन यहाँ 3-पंक्ति विराम विधि करने के लिए सक्षम बनाता है की संकेत है। पाठयक्रम विवरण-यहाँ क्रिस Curran इस मॉड्यूल में आप सिखाना होगा क्या है मेरे प्रशिक्षण मॉड्यूल अनुभवी ई मिनी व्यापारियों के उद्देश्य से है, यह भी कम अनुभवी व्यापारियों के लिए अच्छी तरह से अनुकूल है। कम अनुभव के साथ व्यापारियों को जल्दी से गति को प्राप्त कर सकते हैं ताकि मैं केवल तुम्हें पता है मैं एक के रूप में अपने जीविकोपार्जन के लिए उपयोग रणनीति नहीं सिखा व्यापारी-लेकिन मैं यह भी ई मिनी व्यापार के मूल प्रदान करते हैं। और अगर आप एक उन्नत व्यापारी क्या कर रहे हैं? यदि आप कर रहे हैं, तो आप अंत में (व्यापार का उल्लेख नहीं है) एसपी में सबसे शक्तिशाली और निरंतर प्रवृत्तियों का एक स्वच्छ प्रतिनिधित्व देखने के लिए सक्षम होने के द्वारा अपने व्यापार में बढ़त हासिल करेंगे। इस कोर्स में 5 वर्गों रहे हैं। वे यहाँ हैं: अनुभाग में मैं, क्रिस Curran आप ई-मंत्री की मूल बातें सिखाने से शुरू होगा। क्या आप इस तरह कोई रातोरात जोखिम, शेयरों की तुलना में अधिक से अधिक लाभ उठाने, shorting, उच्च तरलता और अनुकूल कर उपचार में आसानी के रूप में ई मिनी व्यापार के अद्वितीय फायदे का लाभ ले सकते सीख जाओगे। आप पूरी तरह से 3-पंक्ति विराम विधि को समझने के लिए अगले, खंड द्वितीय में, मैं नींव बाहर रखना होगा। आप एक बिंदु तोड़ चार्ट है और कैसे वे बनाने शुरू बस के बाद सबसे मजबूत रुझान की पहचान करने के क्रम में उनकी विशेषता हरे और लाल लाइनों की व्याख्या करने के लिए क्या सीख जाओगे। आप इन चार्ट शोर के सबसे बाहर साफ और स्पष्ट रूप से आप के लिए व्यापार के लायक हैं कि प्रवृत्तियों प्रदर्शन सिर्फ कैसे देखेंगे। तो फिर धारा III में, आप 3-पंक्ति विराम व्यापार प्रवेश नियमों को जानने के। प्रवेश और प्रारंभिक नुकसान को रोकने के प्लेसमेंट के लिए प्रवृत्ति का पता लगाने से केवल चार कदम उठाए हैं। यह कैसे संभव है? जवाब प्वाइंट तोड़ चार्ट आप प्रमुख प्रवृत्तियों को खोजने के क्रम में लागू करने के लिए होगा कई कदम को समाप्त करता है। धारा चतुर्थ में, क्रिस Curran आप उन्हें प्रवेश कर लिया है एक बार 3-पंक्ति विराम विधि ट्रेडों का प्रबंधन करने के लिए आप मेरे चार पसंदीदा रणनीतियों सिखाना होगा। इन रणनीतियों आप एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए सीख है कि चार चरणों के लिए दो और कदम की एक अधिकतम जोड़ देगा। प्रत्येक रणनीति आक्रामक तरीके से अलग अलग तरीकों से जोखिम को नियंत्रित करता है और अलग से बाहर निकलें तकनीक का उपयोग करता है। वे यहाँ हैं: 1. हमेशा विधि बस जब तक आप यंत्रवत् में प्रवेश करने और अपने पूरे स्थिति से बाहर निकलने से इच्छा के रूप में बाजार में रहता है उसमें। यह तो कई व्यापारियों बाहर हिलाता है कि बाजार 'शोर' को समाप्त होगा क्योंकि यह रणनीति एक ट्रेंडिंग और सीमित दायरे में बाजार दोनों में इस्तेमाल किया जा सकता है। इस पेशेवरों के लिए अपील करते हैं, यह भी नए व्यापारियों केवल एक अनुबंध व्यापार के द्वारा अपने पैरों को गीला पाने के लिए एक शानदार तरीका है। 2. फिबोनाची बाहर निकलता बड़े आकार और जो एक व्यापार के दौरान जोखिम पर अधिक नियंत्रण करना चाहते कारोबार कर रहे हैं, जो अनुभवी व्यापारियों के लिए इस रणनीति की सिफारिश - मैं। इस विधि को अपने पक्ष में एक व्यापार कदम के रूप में जोखिम को कम करने के क्रम में फिबोनाची आधारित अंतराल पर मेज से पैसे खींच द्वारा इस करता है। 3. ट्रेन पकड़ने छोड़ दिया है कि बाजार एक चरम प्रवृत्ति में बंद कर दिया जाता है जब आप करते हैं और आप सब देख एक तरह से कदम है करते - क्या आप बिना स्टेशन? इस रणनीति आप विश्वास चाल में एक प्रवेश पर कब्जा करने की अनुमति देता है। आप अत्यधिक जोखिम से बचने वाले हैं और केवल सबसे रूढ़िवादी उच्च संभाव्यता ट्रेडों लेना चाहते हैं, तो अगले उच्च समय सीमा - यह की दिशा में 4. व्यापार एक महान रणनीति है। इस रणनीति व्यापार सरल है। 3-पंक्ति विराम विधि 1 मिनट की समय सीमा में ट्रेडों के बाद से, आप 3 मिनट की समय सीमा में देखते हैं कि प्रवृत्ति की दिशा में केवल व्यापार होगा। इस मॉड्यूल में, क्रिस Curran अंत में फिर से बाहर निकलें, मैं स्पष्ट रूप से आप में प्रवेश अंक जहां लेबल है जिसमें विस्तृत चार्ट में सभी आवश्यक कदम के माध्यम से चलने से, आप इन रणनीतियों और अधिक सिखाने अपने बंद हो जाता जगह है, और होगा। अंत में धारा वी में, क्रिस Curran बार-से-बार मैं हर नियम लागू किया है जिसमें 38 वास्तविक ट्रेडों की कुल और हर रणनीति का सिमुलेशन के माध्यम से आप लेने के द्वारा अपने 3-रेखा को तोड़ने की रणनीति को लागू करने में एक मास्टर बनने के लिए प्रशिक्षित करेंगे कि मैं निश्चित रूप में तुम्हें सिखाने। मैं आप के सामने अपने एक मिनट के चार्ट के साथ खोलने की घंटी पर कर के रूप में प्रत्येक सिमुलेशन में, आप दिन में शुरू हो जाएगा। खुले में, मेरे खेल की योजना है क्या क्रिस Curran आप बता सकते हैं और अच्छा 3-पंक्ति विराम व्यापार के अवसरों का उत्पादन हो सकता है कि किसी भी समाचार या सरकार रिपोर्टें हैं या नहीं। वहाँ से, आप नए बाजार कार्रवाई बार-दर-बार आप असली दुनिया में बस के रूप में प्रकट करना देखेंगे। और कहा कि सूचना के आधार पर, आप कोचिंग और जरूरत के रूप में आप को सही करने, अपने पक्ष में मेरे साथ अपने दम पर व्यापार को निर्णय करने देंगे। मैं तुम्हें सिखाया है नियम सभी के द्वारा निर्देशित के रूप में आप कम करने और बाहर निकलने, खरीद लेंगे। आप इन निर्णय लेने के रूप में, मैं आप सही है या गलत कर रहे हैं कि क्या तुरंत आपको बता देंगे। और जिस तरह से साथ, मैं आप अंतर्दृष्टि और मैं इस एक पद्धति का उपयोग कर एक हजार ट्रेडों से अधिक सचमुच अच्छी तरह से प्रवेश करके सीखा है बारीकियों सिखाना होगा। उत्तर अकसर 3-पंक्ति विराम विधि के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्नों यह प्रशिक्षण मॉड्यूल मैं सार्वजनिक रूप से इस पद्धति को रिहा कर रहा हूँ कि पहली बार है। इस प्रकार अब तक, मैं केवल व्यापारियों पर एक-एक की एक छोटी संख्या को निजी तौर पर यह सिखाया है। यही कारण है कि अपने लाभ की वजह से करने के लिए निश्चित रूप से है: 1. यह मेरी जानकारी सफलतापूर्वक को हस्तांतरित और अन्य व्यापारियों से लागू किया जा सकता है कि इस बात की पुष्टि करने के लिए मुझे अनुमति दी गई है। आप इस पेज पर विज्ञापन से देख सकते हैं। 2. यह मुझे 3-पंक्ति विराम विधि करने के लिए नए लोगों के बीच सबसे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों बन गए हैं क्या पूर्वानुमान करने के लिए अनुमति दी गई है। यहाँ क्रिस Curran सबसे अधिक बार कहा गया है क्या है: 1. क्यू: मैं यंत्रवत् 3-पंक्ति विराम विधि व्यापार कर सकते हैं? एक: आप निश्चित रूप से सिर्फ कड़ाई से नियमों का पालन करें और किसी भी बाहरी प्रभाव नहीं होने से इस पद्धति का व्यापार कर सकते हैं। यह आपको कम अनुभवी हैं, तो आप भी यह व्यापार करने की अनुमति देता है ऐसा इसलिए है क्योंकि यह की खूबसूरती है। हालांकि, अपने व्यापार में, मैं विशेष रूप से समाचार चालित दिन पर, कुछ विवेक का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। मैं तो इन मॉड्यूल में पढ़ाने बारीकियों हैं। लेकिन इसके मूल में नियमों को स्पष्ट रूप से परिभाषित कर रहे हैं और आप उस पर सफल होने के लिए इन बारीकियों जरूरत नहीं है। 2. क्यू: कितने घंटे एक दिन मैं इस पद्धति का उपयोग, व्यापार किया जाएगा? एक: आप जितना चाहें उतना समय के रूप में छोटी या लंबी अवधि के लिए व्यापार कर सकते हैं। मेरे अपने अनुभव में, हालांकि, कारोबार के 3 घंटे आप सभी की जरूरत है। मेरे मामले में, कभी कभी मैं एक घंटे में काम कर रहा हूँ और मैं 3 घंटे मैक्स के बारे में कहना है कि चाहते हैं। 3. क्यू: मैं ई-मंत्री के बारे में कुछ नहीं पता है कि अगर मैं इस रणनीति सीख सकते हैं? एक: हाँ। तिथि करने के लिए, मैं नहीं पिछले अनुभव व्यापार ई-मंत्री था, जो 3-पंक्ति विराम विधि व्यापार करने के लिए 10 लोगों को सिखाया है। उन्होंने कहा कि मैं ई मिनी व्यापार के मूल बातें सीखने में निर्देशित करने वाले इक्विटी व्यापारी थे। फिर, मैं रणनीति सिखाया। यह मैं निश्चित रूप में लेते हैं कि एक ही तरीका है। आप पहले से ही ई-मिनी व्यापार करते हैं, तो आप निश्चित रूप से कहा कि सभी मूल सामग्री, छोड़ सकते हैं। 4. क्यू: कैसे 3-पंक्ति विराम विधि का कहना है कि, चल औसत करने के लिए विरोध के रूप में, जल्दी प्रवृत्तियों की पहचान करने के लिए मुझे सक्षम है? एक: चल औसत संकेतक चल रहे हैं। यही कारण है कि आप का उपयोग किसी भी उपकरण के साथ अपरिहार्य है। लेकिन क्या मैं 3-रेखा को तोड़ने की विधि के बारे में की तरह वास्तविक McCoys में जल्दी प्रवेश करने के लिए आप को सक्षम है, जबकि यह तेजी से है और एक प्रकार की मछली के रुझान के सबसे को छान के एक अविश्वसनीय काम करता है। 5. क्यू: आम गलतियों क्या तुम्हें पता है मैं 3-पंक्ति विराम पद्धति लागू करने के लिए सीखने के रूप में मुझे बचने में मदद करेगा? एक: मैं तुम्हें विधि पर सुधार करने की कोशिश कर के जाल में गिरने से रखने के द्वारा, अपनी बढ़त बनाए रखने में मदद मिलेगी। समय और बार फिर से, मैं लोगों का औसत, बोलिंगर बैंड, इलियट वेव ... आदि चलती है, oscillators जोड़ने देखा है। यह करने के लिए। मैंने देखा है से, विधि को बढ़ाने की कोशिश कर रही आमतौर पर बढ़त नष्ट कर देता है। 6. प्रश्न: कैसे कई ट्रेडों मैं आम तौर पर हर दिन कर देगा? एक: के बारे में 2-8 ट्रेडों। प्रत्येक व्यापार 3 मिनट से लगभग एक घंटे के लिए रहता है। 7. प्रश्न: क्या आप खुला व्यापार करने के लिए 3-पंक्ति विराम विधि का उपयोग कर सकते हैं? एक: हाँ, वास्तव में, इन अक्सर मेरे दिन का सबसे अच्छा ट्रेडों में से कुछ हैं। मैं अपने सिमुलेशन में इनमें से कुछ के माध्यम से चलना होगा। ये मैंने किया था कि वास्तविक उद्घाटन ट्रेडों से कर रहे हैं।



No comments:

Post a Comment